Home उत्तराखंड Big breaking:हरक सिंह रावत पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA

Big breaking:हरक सिंह रावत पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA

0
Big breaking:हरक सिंह रावत पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA

[ad_1]

शेयर करें

देहरादून:पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरक सिंह रावत के प्रकरण को लेकर कहा कि पाप का घड़ा एक दिन जरूर भरता है और उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरीके से श्री कृष्ण को सौ गालियां देने के बाद उनका सुदर्शन चक्र चला था ठीक उसी प्रकार हरक सिंह रावत के साथ भी यही घटना हुई है। उन्होंने कहा कि हर चीज का क्लाइमेक्स होता है एक तारा होता है और कुछ समय बाद वह नीचे आता ही है। उन्होंने आगे कहा कि चाय भ्रष्टाचार हो या सदाचार हो वह जब अपनी सीमा पूरी कर लेता है तो उसमें उतार चढ़ा होने निश्चित है।

वहीं दूसरी ओर छापेमारी को लेकर उन्होंने कहा कि जिस जनरेटर को उठाया गया वह तो देखने वाली चीज है लेकिन असल में क्या कुछ गया है वह विजिलेंस की टीम बेहतर जानती है। उन्होंने आगे कहा कि जिनके सामाजिक और राजनीतिक जीवन है वहां कुछ ना कुछ ईमानदारी का अभाव देखने को मिल रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ नेताओं को ऐसा लगता है कि गलत को सही किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि हरक सिंह वाले मामले में जांच चल रही है और सभी को जांच की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

About Post Author



Post Views:
66

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here