Tuesday, June 18, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडहिमाद्रि फिल्म्स के नए भक्ति गीत "राम जी कु भलु मंदिर" का...

हिमाद्रि फिल्म्स के नए भक्ति गीत “राम जी कु भलु मंदिर” का हुआ विमोचन: आप भी सुनिए इस राम भजन को – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

https://youtu.be/DP5r0ep-CQM?si=MmMsxVIYxDQMqpRO

देशभर में आजकल अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अपने अपने क्षेत्रों में राम रैलियों से लेकर रामायण पाठ तक का आयोजन किया जा रहा हैं।  इसी बीच रविवार को संक्रांति के दिन श्री खीम सिंह काराकोटि द्वारा आयोजित रामायण पाठ  के अवसर पर हिमाद्रि फिल्म्स के नए भक्ति गीत राम जी कु भलु मंदिर का प्राचीन तीर्थ बिनसर महादेव मंदिर के महामंत्री श्री पृथ्वीपाल रौतेला जी व पंडित श्री रामदत्त गौड़ जी के करकमलों द्वारा विमोचन किया गया।

जैसा कि नाम से ही विदित हो रहा है कि ये गीत बहुत ही भलु यानि सुंदर बन पड़ा है। राम नाम का स्मरण करते ही जैसे हमारा रोम रोम खुद में उन्हें पाता है ठीक उसी तरह इस गीत के एक एक बोल आपको राम का अहसास कराएंगे।
हिमाद्रि फिल्म्स के बैनर तले अब तक आपने एक से बढ़कर एक गीत सुने हैं जिनमें उनकी मेहनत व प्रोफेशन झलकता है। इस बार वे संगीतकार रामेश्वर गैरोला और गायिका नीलिमा मिश्रा जी की जुगलबंदी के साथ अपना नया भक्ति गीत राम जी कु भलु मंदिर लेकर आए हैं।
सामाजिक व्यक्तित्व प्रकाश मिश्रा द्वारा निर्मित इस गीत को श्रवण भरद्वाज के पुष्प रूपी शब्दों को बहुत ही बेहतरीन व संगीतकार रामेश्वर गैरोला ने उन्हें अपने संगीत रुपी धागे में पिरोया है;
वहीं नीलिमा मिश्रा जी ने अपने मधुर कंठ से इसे माला का रूप देकर राम चरणों में अर्पित किया है। यह मधुर गीत भक्तो को प्रभु राम के दर्शन कराता है।
अधिवक्ता संजय शर्मा दरमोडा, आकाश वाणी उद्घोषिका योगिता बड़थ्वाल , लोकगायिका हेमा नेगी करासी , सतीश शर्मा , अभिनेता जस पँवार , लोक गायक दर्शन फर्स्वाण , समाजसेवी द्वारिकाप्रसाद चमोली व कई हस्तीयों ने हिमाद्री फिल्म्स को इस गीत के लिए शुभकामनाये प्रेषित की हैँ।
इस ऑडिओ गीत के निर्देशक है नवनीश रुहेला और एडिट किया है नितिन भट्ट ने।
इस अवसर पर विजय ममगाई, लता ममगाई ,कमलेश नरियाल, पवन मेहरा, संतोष गौड़ लेख्वार व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

About Post Author



Post Views:
16

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments