Home उत्तराखंड हद हो गई: Reel बनाने का ऐसा चढ़ा नशा, iPhone खरीदने के लिए मां बेच डाला अपना 8माह का बच्चा – RAIBAR PAHAD KA

हद हो गई: Reel बनाने का ऐसा चढ़ा नशा, iPhone खरीदने के लिए मां बेच डाला अपना 8माह का बच्चा – RAIBAR PAHAD KA

0
हद हो गई: Reel बनाने का ऐसा चढ़ा नशा, iPhone खरीदने के लिए मां बेच डाला अपना 8माह का बच्चा – RAIBAR PAHAD KA

[ad_1]

शेयर करें

पश्चिम बंगाल: दुनिया में मां की जगह कोई नहीं ले सकता है जो लाड प्यार मां दे सकती है उसे कोई और नहीं दे सकता है और मां की ममता का कोई मोल नहीं है अनमोल है मां एक अनमोल रतन है और वह एक मां ही है जो खुद भूखे रहे लेकिन अपने बच्चे को भूखी नहीं रख सकती है लेकिन इस कलयुग में ना जाने क्या-क्या सुनने और देखने को मिल रहा है, और इंसान की जरूरत शौक इतनी बढ़ गए हैं की शौक पूरे करने के लिए कई लोग गलत रास्तों को अपना रहे हैं ऐसा ही ताजा मामला सामने आया पश्चिम बंगाल से जहां एक मां की ममता उस समय तार-तार हुई जब मां ने रील बनाने के लिए आईफोन खरीदने के लिए अपने 8 माह का जिगर का टुकड़ा बेच डाला इस घटना ने सब को हिला कर रख दिया मामला पश्चिम बंगाल के।

24 परगना जिले का है दरअसल एक कपल ने iPhone 14 खरीदने के लिए अपना 8 माह का बच्चा बेच दिया. पिता ने पहले अपनी 7 साल की बेटी को बेचने का प्रयास किया था. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है और पिता फरार है.
पुलिस का कहना है कि बच्चे को बेचने के बाद मां-बाप रील्स बना रहे थे. पुलिस ने बच्चे की मां और बच्चे को खरीदने वाली महिला प्रियंका घोष को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, बच्चे का पिता जयदेव अभी फरार है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया. सोशल मीडिया पर भी लोग कपल पर गुस्सा दिखा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है…..

कुछ लोगों को reel बनाने का चस्का इस कदर लग गया कि एक फोन के लिए अपने बच्चों तक को बेच रहे हैं धिक्कार है ऐसे मानव जीवन को भी।

Reel बनाने का नशा, मां ने IPHONE खरीदने के लिए बेच दिया अपना 8 महीने का बच्चा..

मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का है। यहां एक दंपति ने रील बनाने के लिए आईफोन खरीदने के लिए अपने आठ महीने के मासूम बेटे को कथित तौर पर बेच दिया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना कोलकाता के करीब पानीहाटी के गंगानगर इलाके की है। जिसमें मां को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार चल रहे पिता की तलाश जारी है।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला उस वक्त सामने आया जब स्थानीय लोगों ने हफ्तों तक दंपति के पास बच्चे को नहीं देखा और उन्हें शक हुआ। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

About Post Author



Post Views:
371

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here