Saturday, July 27, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडसीमित संसाधनों में भी विकास के रथ को हमने कभी थमने नही...

सीमित संसाधनों में भी विकास के रथ को हमने कभी थमने नही दिया-अनिता मंमगाईं – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

धोबीघाट को महापौर ने दिया महाराजा सुहेल देव पार्क का नया नाम 

पार्क के सौंदर्यीकरण का मेयर ने किया शुभारंभ

ऋषिकेश- वार्ड संख्या तीन स्थित चन्द्रेश्वर नगर क्षेत्र का धोबी घाट अब महाराजा सुहेल देव पार्क के नाम से जाना जायेगा। महापौर अनिता ममगाई ने पार्क के नामकरण के साथ आज बच्चों के खेलकूद के लिए खूबसूरत झूलों एवं ओपन जिम के कार्यों का वैदिक रीति के अनुसार शिलान्यास किया।

मंगलवार का दिन चन्द्रेश्वर नगर क्षेत्र की बस्ती वासियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया।क्षेत्र के जिस खाली भूखंड में कूड़े कर्कट के ढेर लगे रहते थे वही स्थल शहर के सबसे खूबसूरत पार्क के रूप में तब्दील होने जा रहा था। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने पार्क के नये नाम और उसके सौंदर्यीकरण के लिए महापौर का आभार जताया। इस मौके पर महापौर ने कहा कि ऋषिकेश के सभी क्षेत्रों का विकास ही हमारा एकमात्र लक्ष्य रहा है। सीमित संसाधनों और बजट की किल्लत के बावजूद शहर के विकास के रथ को हमने कभी रूकने नही दिया। कुछ अर्से पूर्व तक गंदगी से लबालब अटा रहने वाला भूखंड अब जल्द ही खूबसूरत पार्क के रूप में तब्दील होगा जिसका लाभ क्षेत्र के बच्चों के साथ महिलाओं एवं बुजुर्गों को भी मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि महापुरुषों के नाम पर पार्कों के निर्माण हमारी योजना में शामिल रहे हैं। इस तरह शहर के अन्य क्षेत्रों में पार्कों का निर्माण कराया जायेगा।इस दौरान अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल, अवर अभियंता तरुण लखेड़ा,पार्षद प्रियंका यादव, सुजीत यादव, राजपाल ठाकुर, दीनदयाल राजभर, चन्द्रेश्वर यादव, अनिल राजभर, राजाराम भारद्वाज, प्रेमी राजभर, वीर बहादुर राजभर, सुभाष ठठेरा, सैला राजभर
रमेश राजभर ,श्याम बिहारी,  दिवाकर मिश्रा , संजय राजभर ,अरविंद राजभर , अमला तिवारी , माया देवी, ननकू शर्मा, पिंटू ,ऋषि राम, राजेश राजभर,आदि मोजूद रहे।

About Post Author



Post Views:
24

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments