Saturday, July 27, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडलोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने गणेश गोदियाल, प्रोफेसर डॉ जीतराम टम्टा...

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने गणेश गोदियाल, प्रोफेसर डॉ जीतराम टम्टा समेत इन दिग्गजों को दी गई बड़ी जिम्मेदारी: देखें पूरी लिस्ट – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

Lok Sabha elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है, नेताओं ने क्षेत्र में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है, लगातार लोगों से मिल रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टियों की नीतियों से लोगों को अवगत करा रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी ने भी आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर कमर कस ली है.

कांग्रेस हाईकमान ने रविवार को लोकसभा के लिए उत्तराखंड में संसद क्षेत्रवार कॉर्डिनेटरो की नियुक्ति की है.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, इन नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, इन नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी
आपको बता दें कि कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी पत्र में उत्तराखंड के पांचो लोकसभा क्षेत्र के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए पांच कॉर्डिनेटरो को अहम जिम्मेदारी दी है, इसमें टिहरी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे मंत्री प्रसाद नैथाणी को जिम्मेदारी दी है, इसके साथ ही गढ़वाल लोकसभा सीट के लिए विक्रम नेगी, अल्मोड़ा सीट के लिए डॉ. जीतराम, नैनीताल उधम सिंह नगर सीट के लिए गोविंद सिंह कुंजवाल और हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को अहम जिम्मेदारी दी है.

वहीं चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने कहा कि बीजेपी की नीतियों से अब जनता परेशान हो गई है. जनता अब कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ रही है और लगातार कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रही है, करण महारा ने कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में आयोजित श्रम कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है, उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि अब एकजुट होकर चुनावी रण में उतरना होगा और कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताना होगा.

About Post Author



Post Views:
34

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments