Home उत्तराखंड रूके हुए विकास कार्यों को गति देने के लिए मुख्यमंत्री धामी से मिली महापौर – RAIBAR PAHAD KA

रूके हुए विकास कार्यों को गति देने के लिए मुख्यमंत्री धामी से मिली महापौर – RAIBAR PAHAD KA

0
रूके हुए विकास कार्यों को गति देने के लिए मुख्यमंत्री धामी से मिली महापौर – RAIBAR PAHAD KA

[ad_1]

शेयर करें

मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन, सरपट होगा तीर्थ नगरी का विकास

सड़क,नाली खंडजो के निर्माण सहित तमाम योजनाएं जल्द कराई जायेंगी पूर्ण-अनिता ममगाई

ऋषिकेश- योग नगरी ऋषिकेश में विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात में महापौर ने उन्हें देवभूमि ऋषिकेश की विभिन्न समस्याओं एवं अटकी हुई योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से आग्रह किया कि तीर्थ नगरी के विकास को लेकर कई महत्वपूर्ण कार्य होने हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया जी 20 कार्यक्रम के तहत शहर में कई सड़कों का निमार्ण कराया गया था लेकिन प्रभावी मानसून के चलते शहर की अनेकों सड़कें खस्ताहाल हैं जिनका पुनःनिर्माण बेहद आवश्यक है। इस दौरान मेयर ने  सड़क चौड़ीकरण अभियान के दौरान ऋषिकेश में एन एच के द्वारा की गई
लापरवाहियों एवं उससे जनता को रही समस्याओं को उनके सम्मुख रख निर्माण कार्यों में सुधार एवं समय पर योजना को पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देने की मांग की। महापौर ने मुख्यमंत्री से पूर्व में पारित हुए प्रस्तावों एवं जल संस्थान द्वारा अद्वनगरीय योजनाओं के लिए निगम के  सौलह वार्डो मै खोदी गई सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री से जल्द धन अवमुक्त कराए जाने का अनुरोध किया। कहा कि, इस धनराशि से योग नगरी ऋषिकेश में सड़कों का सुधार होगा। महापौर ने बताया कि मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात के दौरान उन्होंने तमाम बातों को गौर से सुनने के प्रश्चात आवश्यक कारवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही आश्वस्त किया कि योग नगरी ऋषिकेश के विकास में प्रदेश सरकार की और से कोई कोर कसर नही छोड़ी जायेगी। मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात के दौरान सकरात्मक सहयोग के आश्वासन पर महापौर ने उनका आभार भी जताया।

About Post Author



Post Views:
16

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here