Saturday, July 27, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडयहां हो गया दर्दनाक सड़क हादसा 10की मौत 30 घायल - RAIBAR...

यहां हो गया दर्दनाक सड़क हादसा 10की मौत 30 घायल – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में अलंकरण समारोह में छात्र परिषद ने ली शपथ इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand Accident: पहाड़ी अंचलों में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर उत्तराखंड की सीमा से लगे नेपाल से आ रही है। यहां महेंद्र नगर से काठमांडू जा रही एक बस गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में जहां 10 लोगों की मौत हो गई वहीं 30 लोग घायल हो गए। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। चीख-पुकार के बीच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसा क्या हुआ यूट्यूब से हट गया इंद्र आर्य का गुलाबी शरारा गीत, साजिश या गलती: देखें वजह इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मिली जानकारी के अनुसार हादसा पिथौरागढ़ की सीमा से लगे नेपाल के कपिलवस्तु में शिवराज नगरपालिका एक सुरही पुल के पास हुआ है। बताया जा रहा हैकि यहां एक बस महेंद्रनगर से काठमांडू जा रही थी। इस दौरान दोपहर 1 बजे शिवराज नगर पालिका के निकट सुरही पुल के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई।

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में 30 अन्य लोग घायल हो गए। जबकि 10 लोगों की मौत हुई है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों का संजीवनी और बेसिक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घायलों में नौ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं मृतकों में एक भारतीय भी है। मृतकों की पहचान मुरादाबाद निवासी शकील के अलावा नेपाल के रौतहट के नारायण बहादुर भंडारी, सल्यान निवासी अर्जुन कुमार योगी, भीमदत्त नगरपालिका, कंचनपुर के राहुल राम कामी, भीमदत्त नगरपालिका चार निवासी उमेश भंडारी, भीमदत्त नगरपालिका निवासी संजू थापा, पुनर्वास नगरपालिका निवासी किशन भट्ट के रूप में हुई है।

About Post Author



Post Views:
63

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments