Home उत्तराखंड बड़ी खबर : पुरोला में महापंचायत से पहले स्वामी दर्शन भारती को मिली धमकी, पुलिस ने किया नजरबंद – RAIBAR PAHAD KA

बड़ी खबर : पुरोला में महापंचायत से पहले स्वामी दर्शन भारती को मिली धमकी, पुलिस ने किया नजरबंद – RAIBAR PAHAD KA

0
बड़ी खबर : पुरोला में महापंचायत से पहले स्वामी दर्शन भारती को मिली धमकी, पुलिस ने किया नजरबंद – RAIBAR PAHAD KA

[ad_1]

शेयर करें

उत्तरकाशी के पुरोला में 15 जून को हिंदू संगठनों की ओर से प्रस्तावित महापंचायत को देखते हुए पुलिस ने देवभूमि रक्षा अभियान के संस्थापक स्वामी दर्शन भारती को उनके देहरादून स्थित आवास पर ही नजरबंद कर दिया है। उनके घर के बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि वो पुरोला में होने वाली प्रस्तावित महापंचायत में शामिल न हो सके।

इस बीच स्वामी दर्शन भारती को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। उनके आश्रम के बाहर पत्थर से एक कागज लिपटा हुआ। कागज में लिखा गया है ” आर.एस.एस व भा.ज.पा के भगवा आतंकवादी अगर पहाड़ में हमारे किसी भी आदमी को नुक्सान पाहुंचाया तो पहाड़ी कुत्ते… तुझे पहाड़ जाना होगा या… तेरा सर कलम कर दिया जाएगा और गजवाए हिंद की शुरुआत… इंशाल्लाह उत्तराखंड से होगी ।

Dhamki महापंचायत से पहले स्वामी दर्शन भारती को मिली धमकी

आगे कागज में लिखा गया है ’ सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ रुपये के इनाम से नवाजा जाएगा।’ धमकी मिलने के बाद ही मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद से ही स्वामी दर्शन भारती को नजरबंद कर दिया गया है।

About Post Author



Post Views:
145

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here