Saturday, July 27, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडफादर डे के अवसर पर हिल्स डेवलपमेंट मिशन और रघुवीर सिंह बिष्ट...

फादर डे के अवसर पर हिल्स डेवलपमेंट मिशन और रघुवीर सिंह बिष्ट ने पेश की नई मिसाल, सीबीएसई 12वीं टॉपर गरिमा बिष्ट को किया सम्मानित, गरिमा कोरोना में खो चुकी अपना पिता – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

देहरादून:हमेशा समाज सेवा और निराश उदास मनुष्यों के चेहरे पर मुस्कान लाना हो या फिर बेसहारा का सहारा बनकर और उनकी मदद करने का कार्य हिल्स डेवलपमेंट मिशन और उसके अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने किया है इसी कड़ी में आज फादर डे के अवसर पर हिल्स डेवलपमेंट मिशन ने एक नई मिसाल पेश की।

सीबीएसई 12 कक्षा की परीक्षा में देहरादून रीज़न टॉपर कुमारी गरिमा बिष्ट को सम्मानित करने के साथ-साथ उसे अनेक समाजसेवियों के सहयोग से आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई। ग़ौरतलब है कि गरिमा के पिताजी का कोविड के कारण दो वर्ष पूर्व आकस्मिक निधन हो गया था। तब विपरीत परिस्थितियों में भी गरिमा ने अपनी शिक्षा को जारी रखा व देहरादून रीज़न में सीबीएसई से 12वीं में टॉप किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि आईएएस गढ़वाल कमिश्नर सुरेंद्र सिंह पाँगती, उपजिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह नेगी,डॉ. महेश कुड़ियाल,यूसेक के पूर्व निदेशक एमपीएस बिष्ट, उद्योगपति सुनील उनियाल,जलसंस्थान के पूर्व विभागाध्यक्ष हर्षपति उनियाल,पीसी थपलियाल , शांति रावत, राकेश काला, राखी बिष्ट, भारत सिंह रावत,नैनीडांडा विकास समिति के अध्यक्ष सतीश घिल्डियाल व सचिव अर्जुन पटवाल, युवा। लोकप्रिय गायक शोरभ मैठाणी सहित अनेक समाजसेवियों ने कुमारी गरिमा को प्रोत्साहित किया। मंच का संचालन हिल्स डेवलपमेंट मिशन के अध्यक्ष रघुबीर बिष्ट व सचिव चन्द्रमोहन जदली ने किया।

About Post Author



Post Views:
76

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments