Saturday, July 27, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडपहाड़ में दो नाबालिग लड़कियों को भगाकर ले गया नाई: पुलिस की...

पहाड़ में दो नाबालिग लड़कियों को भगाकर ले गया नाई: पुलिस की तत्परता से लड़कियां सकुशल की गई बरामद – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

जौलजीबी में नाई का काम करने वाला बरेली निवासी युवक धारचूला से दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली लगभग 15 साल की दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा ले गया।

इसकी जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए आज व्यापार मंडल ने धारचूला बाजार बंद रखा और जुलूस निकालकर जमकर प्रदर्शन किया।

वहीं पुलिस ने नाबालिगों को बरामद कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आज व्यापार मंडल महासचिव महेश गर्ब्याल और भाजपा नेता महेंद्र बुदियाल के नेतृत्व में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने बाजार में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान आरोपी युवक की ​शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई।इस दौरान प्रदर्शनकारियों को सीओ परवेज अली ने आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है

बताया जा रहा है कि जौलजीबी में नाई की दुकान चलाने वाला इरफान एक जनवरी को धारचूला की दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा ले गया था। तीन जनवरी को बालिकाओं के परिवारजनों ने इसकी सूचना धारचूला थाना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर सीओ परवेज अली के निर्देशन में एक टीम गठित कर भेजी गई।
एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही टीम भेजकर दोनों नाबालिगों को बरामद कर लिया गया है। दोनों नाबालिगों को सोमवार को मजिस्ट्रेट के सम्मुख प्रस्तुत कर 164 के बयान लिए जाएंगे। साथ ही आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा,

About Post Author



Post Views:
273

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments