Saturday, June 15, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडनगर पंचायत चमियाला के सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर हूँ और हमेशा...

नगर पंचायत चमियाला के सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर हूँ और हमेशा रहूंगी: अध्यक्ष ममता पंवार – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

अध्यक्ष ममता पंवार के अथक प्रयासों से नगर पंचायत चमियाला को मिला अपना कार्यालय भवन।

नगर पंचायत चमियाला के सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर हूँ और हमेशा रहूंगी: अध्यक्ष ममता पंवार

नगर पंचायत चमियाला को मिला अपना भवन, अध्यक्ष ममता पंवार व क्षेत्रीय विधायक ने किया लोकार्पण।

चमियाला (टिहरी):- जनपद टिहरी गढ़वाल की नवसृजित नगर पंचायत चमियाला को स्थापना के सात साल बाद लगभग एक करोड़ से अधिक की लागत से बना का अपना भवन मिल गया है।

आपको बता दें कि नगर पंचायत का कार्यालय अब तक किराये के भवन पर संचालित हो रहा था जिससे विकास कार्यों को करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था।
नगर पंचायत के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह और नगर पंचायत अध्यक्ष ममता पंवार ने किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष ममता पंवार का कहना है कि अभी हमारी नवसृजित नगर पंचायत है मुझे नगर पंचायत की सर्वप्रथम महिला अध्यक्ष बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है मैं कांग्रेस पार्टी से हूं जिस वजह से परिस्थितियों अनुकूल न होने पर भी अपने नगर पंचायत के विकास के लिए भरपूर प्रयास किया है और कही ऐतिहासिक कार्य भी किए हैं। जितने भी नगर पंचायत हमारी नगर पंचायत के साथ सृजित हुई है उनमें से मैंने अपने अथक प्रयासों से सबसे पहले नगर पंचायत भवन तैयार करके लोकार्पण किया है और अपने सातों वार्डों में अपने 5 साल के कार्यकाल में सभी संपर्क मार्गों को इंटरलॉकिंग टाइल से जोड़ने का काम किया है। अपने नगर को स्वच्छ और साफ बनाने में रात दिन लगे हुए हैं। पथप्रकाश की व्यवस्था से भी अपने संपूर्ण नगर क्षेत्र को सुसज्जित करने का काम किया है। गरीब लोगों को आवास दिलाने का काम किया है। अपने क्षेत्र में 300 से ज्यादा परिवारों के श्रमिक कार्ड बनाए हैं जिनका लाभ मिलना शुरू हो गया है। अन्य ऐसे कई ऐतिहासिक कार्य करवाए है जिसमे नगर पंचायत के लिए एक करोड़ 66 लाख रु. लागत पार्किंग की स्वीकृति दिलवाई है।
उन्होंने कहा कि मैं हमेशा नगर पंचायत चमियाला के सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर हूँ और हमेशा रहूंगी। अध्यक्ष ममता पंवार ने कहा कि नगर पंचायत को आपना कार्यालय भवन मिल जाने से विकास कर्यों को करने में आसानी होगी व नगर के आमजन को सुविधा मिल सकेगी।

कार्यक्रम में लोक गायक साहब सिंह रमोला व आकांक्षा रमोला द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी गई।

इस मौके पर ईओ कुलदीप नैथानी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजय गुनसोला, नगर पंचायत घनसाली के अध्यक्ष शंकरपाल सजवाण, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, ओमप्रकाश भुजवांन, प्रशांत जोशी, आनंद सिंह बिष्ट, रामकुमार कठैत, सूर्यप्रकाश रतूड़ी, उत्तम पंवार व सभी सभासदगण मौजूद थे।

About Post Author



Post Views:
9

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments