Home उत्तराखंड जान हथेली में रखकर दो आखर पढ़ने जाते बच्चे: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA

जान हथेली में रखकर दो आखर पढ़ने जाते बच्चे: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA

0
जान हथेली में रखकर दो आखर पढ़ने जाते बच्चे: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA

[ad_1]

शेयर करें

टिहरी – विकास खण्ड जौनपुर के तहत ग्राम पंचायत गवाणा व डामणी भवान के बीच के घुचू नदी का पुल बह गया था । जिसमे स्कूली बच्चे व आम जनता को जान हथेली पर रखकर नदी को पार करने को मजबूर है।
जनपद टिहरी के थत्यूड़ क्षेत्र में वर्ष 2013 में भंयकर आपदा के चलते थत्यूड क्षेत्र अगलाड़ नदी में भारी तबाही के साथ सैकेंडों नाली कृषि भूमि बाढ की चपेट में आने से बह गए । जिसमे डामणी व भावन मुख्य मार्ग को जोडने वाली पुलिस घुचू नदी में बह गई थी । तब से लेकर आज तक पुलीया न बनने से बरसार में स्थानीप जनता व स्कूली बच्चें अपनी जान हथेली पर रख कर नदी को पार करने में मजबूर है। जिसमें प्रतिदिन अभिभावक स्वयं व अपने बच्चो की जान जोखिम में डालकार जुगाड से चल रही पुलीया को पार करने प्रातः नदी तक आते है ।
मुख्य बात है कि लगभग 11 सालो से शासन प्रशासन से लगातार इस स्थान पर पुलिया की मांग करने पर आज तक पुलीया नही बनी । जिस पर बरसात सीजन में नदी में पानी अधिक होने अपनी जान की परवाह न नदी पार करते है ,जिसमें तीन चार साल पूर्व एक स्कूली बच्ची नदी पार करते समय बह जाने पर बचा लिया गया था । फिर शासन प्रशासन की नींद 11 साल के बाद भी नही खुली है।

About Post Author



Post Views:
153

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here