Wednesday, October 23, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में निवेशक सम्मेलन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात; भीड़भाड़ वाले...

उत्तराखंड में निवेशक सम्मेलन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात; भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों पर पैनी नजर – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

देहरादून। वन अनुसंधान संस्थान में आयोजित निवेशक सम्मेलन में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई गणमान्य देहरादून पहुंच रहे हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर जौलीग्रांट एयरपोर्ट से एफआरआइ तक पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की तैनाती की गई है। वहीं नागरिक पुलिस के अलावा पीएसी की कई बटालियन और अन्य जिलों से भी फोर्स मंगवाई गई है।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात 

एफआरआइ में आयोजित सम्मेलन को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बनाना भी पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। नवंबर माह में राज्य स्थापना दिवस पर जब राष्ट्रपति शहर में थीं, तब डकैती की घटना हुई थी। ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसको लेकर पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है। शुक्रवार व शनिवार को दोनों दिन शहर के भीड़भाड़ वालों क्षेत्रों में पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। ज्वेलर्स की दुकानों के बाहर नियमित गश्त होगी, वहीं बैंकों के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि निवेशक सम्मेलन को लेकर एफआरआइ व शहर में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है। सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ब्रीफ किया गया है।

सफाई के लिए बल्लीवाला फ्लाईओवर किया बंद, लगा जाम
गुरुवार सुबह बल्लीवाला फ्लाईओवर की सफाई के लिए एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया गया। फ्लाईओवर बंद होने के कारण जाम लग गया, जिसके कारण स्कूली बच्चे समय पर स्कूल नहीं पहुंच पाए। कई बच्चे रास्ते से घर लौट गए। निवेशक सम्मेलन को लेकर इन दिनों शहर को चमकाया जा रहा है। जिसके चलते मुख्य मार्गों के साथ साथ शहर के फ्लाईओवर को चमकाया जा रहा है। बल्लीवाला फ्लाइओवर की सफाई के कारण करीब दो घंटे जाम की स्थिति बनी रही।

About Post Author



Post Views:
10

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments