Home उत्तराखंड अजब गजब: यह तो हो गई अति, एक पत्नी के निकले दो पति: दोनों में हुआ झगड़ा, सच्चाई जानकर लोग रह गए हैरान – RAIBAR PAHAD KA

अजब गजब: यह तो हो गई अति, एक पत्नी के निकले दो पति: दोनों में हुआ झगड़ा, सच्चाई जानकर लोग रह गए हैरान – RAIBAR PAHAD KA

0
अजब गजब: यह तो हो गई अति, एक पत्नी के निकले दो पति: दोनों में हुआ झगड़ा, सच्चाई जानकर लोग रह गए हैरान – RAIBAR PAHAD KA

[ad_1]

शेयर करें

ऋषिकेश में सरेआम एक महिला को लेकर आपस में भिड़े दो पुरुष, जब सामने आई सच्‍चाई तो लोग रह गए हैरान

यह मामला ऋषिकेश तहसील परिसर के समीप का बताया जा रहा है। जहां एक महिला को अपनी पत्नी बताने वाले दो व्यक्तियों का विवाद ऋषिकेश में चर्चा का विषय बना रहा। एक व्यक्ति ने फोटो दिखाते हुए महिला को अपनी पत्नी बताया तो दूसरे शख्स ने कह दिया कि ये तेरी नहीं मेरी पत्नी है।

सच जान लोग हैरान रह गए।एक महिला को अपनी पत्नी बताने वाले दो व्यक्तियों का विवाद ऋषिकेश में चर्चा का विषय बना रहा। सार्वजनिक स्थान पर हुए इस विवाद के वीडियो फुटेज और दोनों व्यक्तियों के बयान इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हुए।यह मामला ऋषिकेश तहसील परिसर के समीप का बताया जा रहा है। एक व्यक्ति ने फोटो दिखाते हुए महिला को अपनी पत्नी बताया तो दूसरे शख्स ने कह दिया कि ये तेरी नहीं मेरी पत्नी है ।

दोनों ने जब अपनी अपनी पत्नियों की तस्वीरों का मिलान किया तो संबंधित महिला एक ही निकलीइसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपनी आप बीती बताई। जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वह दोनों एक चतुर महिला के जाल में फंस गए हैं। अब दोनों पतियों ने महिला को हवालात पहुंचाने की बात कही है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में अमित नाम के शख्स ने बताया कि फोटो में दिख रही महिला से 2012 में शादी हुई थी। उनका 12 साल का एक बेटा भी हैफिलहाल, मुजफ्फरनगर कोर्ट में दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। इस बीच पता चला कि पत्नी ने किसी सरकारी कर्मचारी को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी कर ली है। जिसके बाद दूसरे पति को तलाश करता हुआ ऋषिकेश पहुंचा ।

इत्तेफाक से मुलाकात पत्नी के दूसरे पति से भी हो गई।महिला पर अपना हक जता रहे दूसरे व्यक्ति अजेंद्र ने बताया कि उसकी शादी जून 2023 में हुई है। कुछ दिन बाद उसे पता चला की पत्नी पहले से ही विवाहित है और उसका बेटा भी है। यह बात छिपाकर उसके साथ धोखा किया गया है।

About Post Author



Post Views:
136

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here