Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडवायरल वीडियो:ऐसी सेल्फी बन सकती जान लेवा, उड़ते चॉपर के साथ सेल्फी...

वायरल वीडियो:ऐसी सेल्फी बन सकती जान लेवा, उड़ते चॉपर के साथ सेल्फी के चस्का पड़ा भारी पड़े लात घूसों से हुई धुनाई: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

सेल्फी का क्रेज कई बार जानलेवा साबित हो जाता है। केदारनाथ धाम जैसी संवेदनशील जगह पर तो सेल्फी लेने के चक्कर में कई हादसे हुए भी हैं। लेकिन कुछ सिरफिरे हैं कि बाज नहीं आते। केदारनाथ हेलीपैड पर भी एक ऐसा नजारा देखने को मिला। जहां पहले तो एक शख्स उड़ते चॉपर के साथ सेल्फी खींचता रहा औऱ जब चॉपर टेकऑफ कर रहा था तो उसके बेहद करीब जाकर सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा। सिरफिरे की ये हरकत हेलीपैड पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों को बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने उसकी कुटाई कर दी।

सोशल मीडिया पर केदारनाथ धाम के हेलीपैड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यहां हेलीपैड के पास एक शख्स उड़ते हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने लग गया। वीडियो में देख सकते हैं कि हेलीपैड पर एक हेलीकॉप्टर टेकऑफ की तैयारी में है. और दूसरा लैंडिंग कर रहा था।

अब देखिए कैसे ये शख्स पहले तो लैंड हो रहे हेलिकॉप्टर का वीडियो बना रहा था, लेकिन जैसे ही दूसरा चॉपर टेकऑफ होने वाला था, ये उसके नजदीक पहुंच गया और सेल्फी लेने लगा।

यहां पायलट ने सूझबूझ दिखाई। हेलीकॉप्टर हवा में उड़ान भरने को होता ही है तभी पायलट की नजर उस युवक पड़ती है और टेकऑफ रोक दिया, वरना पंखे से सेल्फी ले रहे शख्स का सिर धड़ से अलग हो सकता था।

इतने में एक सुरक्षाकर्मी दौड़ते हुए आकर सेल्फी ले रहे युवक को एक थप्पड़ जड़ता है और उसे वहां से धक्का देकर भगाता। इसके बाद वह युवक वहां से भागने लगता है। थोड़ी दूर भागने पर सुरक्षाकर्मी उसे लातों से भी मारने लगते हैं।

About Post Author



Post Views:
154

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments