Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडराजकीय बालिका इटंर कालेज श्रीनगर मे शिव सिह नेगी के सम्मान मे...

राजकीय बालिका इटंर कालेज श्रीनगर मे शिव सिह नेगी के सम्मान मे किया गया सम्मान समारोह का आयोजन – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

रामरतन पंवार/जखोली

दिनांक पांच दिसम्बर को राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा उत्तराखंड के द्वारा राजकीय बालिका इंटर कालेज श्रीनगर में श्री शिव सिंह नेगी जी को राष्ट्रीय संगठन द्वारा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । और सभी पदाधिकारियों ने नेगी जी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपने पर राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया ।सम्मान समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने कहा कि शिव सिंह नेगी जी पूर्व में राजकीय शिक्षक संघ के कई पदों पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं उनके सांगठनिक अनुभव व कार्य क्षमता, नेतृत्व क्षमता,को देखते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है उन्होंने कहा कि हमे भरोसा है कि श्री नेगी जी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में दायित्व मिलने पर उनके सांगठनिक अनुभवों का लाभ पूरे देश के शिक्षक कार्मिकों को मिलेगा हम और मजबूती के साथ पुरानी पेंशन की मांग को पूरी करने में सफल होंगे।
कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों,पदाधिकारियों कार्मिकों शिक्षकों का शाखा के अध्यक्ष राकेश रावत ,शाखा मंत्री मनोज भण्डारी और शाखा के सक्रिय सदस्य चन्द्र मोहन सिंह रावत व जसपाल सिंह गुसांई द्वारा सभी स्वागत अभिनन्दन किया गया। अपने सम्बोधन में शिव सिंह नेगी ने कहा कि राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा मुझे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है मैं अपनी योग्यता और क्षमता के अनुसार राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ पुरानी पेंशन बहाली के लिए समर्पित और इमानदारी से काम करूंगा। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का समारोह श्रीनगर में उपस्थित होने और उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपने पर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में प्रांतीय अध्यक्ष जयदीप रावत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आभार प्रकट करते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने नेगी जी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का दायित्व देकर संगठन को और मजबूती मिली है। क्यों कि नेगी जी ने राजकी शिक्षक संघ के कई पदों पर लम्बे समय तक जिम्मेदारी निभाई है। उनके ज्ञान और अनुभव का लाभ हम सब को मिलेगा। प्रांतीय प्रभारी विक्रम सिंह रावत ने कहा की दस दिसम्बर को राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा उत्तराखंड द्वारा देहरादून में मुख्यमंत्री आवास घेराव रैली होनी है जिसमें श्रीनगर क्षेत्र से भारी संख्या में शिक्षक कार्मिक का आह्वान किया। प्रांतीय महामंत्री सीताराम पोखरियाल ने कहा कि हमारी पुरानी पेंशन बहाली की एक ही मांग है जो कि सरकार को पूरी करनी होगी नहीं तो हम आन्दोलन को और तेज करेंगे व 2024 के लोकसभा चुनाव में सरकार को चुनौती देते हैं।
मण्डल महामंत्री नरेश भट्ट ने सभी शिक्षक कार्मिकों से दस दिसम्बर की रैली में प्रतिभाग करने के लिए कहा। कार्यक्रम में राजकीय शिक्षक संघ के टिहरी जिला अध्यक्ष दिलबर सिंह रावत, गढ़वाल केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर राकेश नेगी, टिहरी जिला अध्यक्ष राजीव उनियाल, पौड़ी जिला अध्यक्ष भवान नेगी, रुद्रप्रयाग के संरक्षक शंकर भट्ट, राजकीय शिक्षक संघ खिर्सू के अध्यक्ष जयकृत भण्डारी, ब्लाक मंत्री अब्बल पुण्डरी, ब्लाक पौड़ी के मंत्री भरत बुटोला, कीर्तिनगर अध्यक्ष सतीश बढ़ानी, ब्लाक मंत्री, प्रांतीय पदाधिकारी राकेश कण्डारी, ऋषि सेमवाल,श्री बड़ोनी, मण्डल महिला प्रवक्ता पूजा कोठियाल,पूनम रावत, मनु गुसांई, बीरेंद्र कण्डारी, संतोष पोखरियाल, अमित कुमार, सौरभ नौटियाल, आदि मौजूद थे।

About Post Author



Post Views:
31

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments