Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग' में शामिल हुए सीएम धामी, अगस्त्यमुनि में किया...

ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग’ में शामिल हुए सीएम धामी, अगस्त्यमुनि में किया रोड शो – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

रुद्रप्रयाग। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रुद्रप्रयाग दौरे पर हैं। जहां सीएम धामी ने प्राचीन देवल से अगस्त्यमुनि के खेल मैदान तक रोड शो किया। इस दौरान लोगों ने सीएम धामी का फूलों से स्वागत किया। इसके बाद सीएम धामी ने नारी शक्ति वंदन महोत्सव के अंतर्गत आयोजित ‘ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग’ में प्रतिभाग किया। सीएम धामी रुद्रप्रयाग जिले को विभिन्न विकास योजनाओं की सौगात भी दी।

सीएन ने किया 467 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ‘ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग’ में शामिल होने रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि पहुंचे। यह कार्यक्रम नारी शक्ति वंदन महोत्सव के अंतर्गत आयोजित किया गया। सीएम धामी रोड शो के बाद कौथिग में पहुंचे। जहां सीएम धामी ने महिलाओं से संवाद किया। सीएम धामी ने कहा कि आज करीब ₹467 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है। आज जिन योजनाओं की आधारशिला रखी गई है। उनके पूरा होने के बाद रुद्रप्रयाग जिले में विकास का नया युग शुरू होगा।

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि उन्होंने बचपन में घर के कामों में खूब हाथ बटाया है। बचपन में वो त्योहारों के समय अपनी माताजी के साथ स्थानीय पकवान बनाने में खूब सहयोग करते थे। सिलबट्टे पर कई बार अपनी माताजी के साथ मिलकर नमक भी पीसा है। आटा गूंथने से लेकर जंगल में घास काटने तक में उन्होंने हमेशा हाथ बटाया।

About Post Author



Post Views:
18

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments