Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडपूंछ आतंकी हमले में दोनों शहीदों के पार्थिव शरीर पहुंचे उत्तराखंड, सीएम...

पूंछ आतंकी हमले में दोनों शहीदों के पार्थिव शरीर पहुंचे उत्तराखंड, सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

जम्मू के पुंछ जिले के बफलियाज इलाके में आतंकी हमले में शहीद हुए उत्तराखंड के दो वीर सपूत पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे। का शव  सोमवार को उत्तराखंड लाया गया।  शहीदों गौतम कुमार और नायक वीरेंद्र सिंह के पार्थिव शरीर को सेना के विमान से देहरादून एयरपोर्ट लाया गया। यहां सेना ने शहीदों को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। वहीं, सीएम धामी ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही परिजनों को ढांढस बंधाया। इसके बाद दोनों के शहीदों के पार्थिव शरीरों को सेना के हेलीकॉप्टर से उनके घर के लिए रवाना किया गया।

बता दें कि बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के बफलियाज इलाके में हुए आतंकी हमले में गढ़वाल मंडल के दो वीर शहीद हो गए थे। इनमें पौड़ी जिले के कोटद्वार निवासी राइफलमैन गौतम कुमार (29) और चमोली जिले के बमियाला गांव के वीरेंद्र सिंह थे। पहले शहीदों के पार्थिव शरीर को दो दिन पहले उत्तराखंड लाया जाना था, लेकिन कई कारणों से नहीं लाया जा सका। 

गौतम की तैनाती 89 आर्म्ड कोर में थी, वहीं वीरेंद्र 15वीं गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे। वीरेंद्र का परिवार रुड़की में रहता है, लेकिन उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव बमियाला में किया जाएगा।

About Post Author



Post Views:
33

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments