Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडदुखद खबर: उत्तराखंड के इस जिले में कार और दो स्कूटी की...

दुखद खबर: उत्तराखंड के इस जिले में कार और दो स्कूटी की भयंकर भिड़ंत में चार की मौके पर मौत: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

खटीमा में कार व दो स्कूटी की भयंकर भिड़ंत में चार की मौके पर मौत।

देहरादून – उधम सिंह नगर जनपद के नेपाल सीमा क्षेत्र के चकरपुर इलाके से बड़ी सड़क दुर्घटना का मामला सामने आ रहा है।जिसमे चार लोगो की मौत की सूचना सामने आई है।मृतकों में तीन महिलाएं व एक पुरुष बताया जा रहा है।अभी तक मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार खटीमा के चकरपुर शिव मंदिर से आगे हाइवे पर सानिया नाले की पुलिया पर कार व स्कूटी की भयंकर भिड़त हो गई। कार की चपेट में आई दो स्कूटी में सवार 3 महिला एवं पुरुष की मौके पर ही मौत की सूचना सामने आई है। मृतक खटीमा के मुडेली इलाके के बताए जा रहे हैं। वही दिन में हुई इस दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया। राहगीरों की सूचना के बाद चकरपुर पुलिस चौकी टीम ने मौके पर पहुंचकर चारों शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु खटीमा के नागरिक अस्पताल भेज दिया है।
साथ ही पुलिस द्वारा मृतकों की शिनाख्त की कार्यवाही की जा रही है।फिलहाल प्राप्त सूचना के आधार पर सभी मृतक खटीमा पीलीभीत रोड मुडेली के बताए जा रहे है।दुर्घटना के कारणों का फिलहाल अभी पता नही चल पाया है।लेकिन घटना स्थल के अनुसार ओवर टेक प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण प्रतिक हो रही है।फिलहाल घटना स्थल पर लोगो का जमावड़ा लग गया है।पुलिस द्वारा दुर्घटना के बाद कार व दोनो स्कूटी को कब्जे में ले लिया गया है। मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

About Post Author



Post Views:
1,018

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments