Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडऋषिकेश चीला शक्ति नहर के किनारे जा रही जंगल सफारी में 5...

ऋषिकेश चीला शक्ति नहर के किनारे जा रही जंगल सफारी में 5 पहुंचा मौत का आंकड़ा दुर्घटना का वीडियो आया सामने: देखें वीडियो – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

देखें दुर्घटना का वीडियो- एकाएक वाहन की रफ्तार बढ़ी…पेड़ों से टकराया…चीखें …और सब कुछ खत्म

संभलने का नहीं मिला मौका, चार ने मौके पर तोड़ा था दम

ऋषिकेश। चीला शक्ति नहर के किनारे जा रही जंगल सफारी के ट्रायल के दौरान हुई दुर्घटना का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो वाहन में बैठे किसी व्यक्ति ने बनाया। सड़क के बगल में चीला शक्ति नहर बहती हुई दिखाई दे रही है। एक मिनट के वीडियो को देख कर साफ लग रहा है कि वाहन की गति एकाएक तेज हुई। एक दोपहिया वाहन को क्रॉस करते ही वाहन बेकाबू हुआ। और किनारे खड़े पेड़ों से टकराते हुए रुक गया। किसी को सम्भलने का मौका ही नहीं मिला।बस कुछ चीखें सुनाई दी।

वाहन में बैठे लोग यह बात करते नजर आ रहे हैं कि रिस्क नहीं लेना है…हंड्रेड कर दूं। इसी के बाद रफ्तार हंड्रेड होते ही वाहन बेकाबू हो गया। और किनारे खड़े पेड़ों से टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 8 जनवरी को हुई इस दुर्घटना में वन विभाग के चार कर्मियों समेत 5 लोगों की मौत हुई। अक्ष कंपनी के कर्मचारी अंकुश की हालत गम्भीर है। और वह एम्स के सीसीयू में भर्ती है।

वाहन कम्पनी पर मुकदमा दर्ज

इस बीच,वन विभाग ने वाहन बनाने वाली प्रोवेज व अक्षा कम्पनी के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज मुकदमे में चालक की लापरवाही व वाहन की फिटनेस को मुख्य कारण बताया गया है। इस दर्दनाक दुर्घटना की जांच के आदेश हो चुके हैं। महंगे वाहन के ट्रायल में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद जंगल सफारी वाहन की उपयोगिता भी कठघरे में खड़ी है। (वीडियो साभार-PTI)

About Post Author



Post Views:
55

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments