Sunday, July 21, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडसनसनी:डबल मर्डर से दहला उत्तराखंड, पुलिस जुटी जांच में - RAIBAR PAHAD...

सनसनी:डबल मर्डर से दहला उत्तराखंड, पुलिस जुटी जांच में – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

ऊधम सिंह नगर- उधम सिंह नगर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसके बाद जनपद में हड़कंप मचा हुआ है। रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक ने देर रात घर में घुसकर दंपत्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी आवाज सुनकर बीच बचाव में आई मृतका महिला की मां को भी युवक ने चाकू से गोद कर घायल कर दिया जिसको उपचार के लिए रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है आरोपी की धरपकड़ के लिए 6 टीमों का गठन किया गया है।

जनपद उधमसिंहनगर में एक बार फिर से उधम की घटना से लोग सहमे हुए हैं लोगों को असुरक्षा का डर सता रहा है क्योंकि ताजा मामला थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र के आजाद नगर वार्ड नंबर 7 का है जहां घर में सो रहे हैं पति-पत्नी को एक युवक के द्वारा चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया शोर-शराबा सुनकर बीच-बचाव करने आई महिला को की मां के भी पेट में चाकू मारकर युवक फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आजाद नगर वार्ड नंबर 7 का रहने वाला संजय यादव अपनी पत्नी सोनाली यादव के साथ अपने घर में सो रहा था। इस दौरान उसका बेटा जय अपनी नानी गौरी मंडल के साथ दूसरे कमरे में सो रहा था देर रात एक युवक ने घर के अंदर घुस कर सोते हुए पति पत्नी संजय यादव और सोनाली यादव को मौत की नींद सुला दिया। शोर-शराबा सुनने के बाद जब बेटा अपनी नानी के साथ अपने पिता के कमरे में पहुंचा तो देखा उसकी मां पर युवक के द्वारा चाकुओं से बार किया जा रहा है इस दौरान जय ने अपने पापा को जगाने का प्रयास किया तो देखा उसके पिता की गर्दन से रक्त की धार बह रही है जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस दौरान संजय यादव की सास गौरी मंडल के द्वारा जब कमरे में पहुंचकर बीच-बचाव किया तो आरोपी गौरी मंडल के पेट में चाकू मारकर फरार हो गया। सूचना आनन-फानन में पुलिस कर्मियों को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल गौरी मंडल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है जिसके चलते पति पत्नी की युवक ने घर में घुसकर हत्या की है और बुजुर्ग महिला को भी घायल किया है। उन्होंने बताया आरोपी की पहचान कर ली गई है आरोपी राजकमल उर्फ जगदीश उर्फ राजू शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जिसके द्वारा पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। एसएसपी ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की 6 टीमों को उत्तराखंड सहित उत्तरप्रदेश में लगाया गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author



Post Views:
187

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments