Thursday, July 25, 2024
spot_img
Homeउत्तराखंडमनोज का ये कैसा प्यार हत्या करके प्रेमिका सरस्वती के किए 100...

मनोज का ये कैसा प्यार हत्या करके प्रेमिका सरस्वती के किए 100 टुकड़े प्रेशर कुकर में उबाला: जानें पूरी खौफनाक वारदात एक क्लिक पर – RAIBAR PAHAD KA


शेयर करें

ये कैसा प्यार हत्या करके प्रेमिका के टुकड़े प्रेशर कुकर में उबाले

मुंबई: आखिर प्यार मोहब्बत के नाम पर कैसी कैसी घिनोनी कारनामे सामने आ रहे हैं जिसमें प्रेम और इंसानियत शर्मसार हो रही है और इस खतरनाक वारदात से एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड याद आ जाता है, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई। श्रद्धा वालकर हत्याकांड से भी भयानक एक वारदात मुंबई (Mumbai Crime News) में सामने आई है। यहां मुंबई के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों के कुकर में उबाल दिया।

दरअसल नया नगर पुलिस थाना इलाके की गीता- आकाशदीप सोसायटी की 7वीं मंजिल पर 56 साल का मनोज साहनी अपनी लिव इन पार्टनर 36 साल की सरस्वती वैद्य के साथ काफी समय से साथ रह रहा था । कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आ रही थी । उसके पड़ोसी इस बदबू से परेशान हो गए। उन लोगों ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी।

सूचना मिलने पर मनोज के फ्लैट पर पहुंची नया नगर था पुलिस ने मनोज का दरवाजा खटखटाया। गेट खुलने के बाद अंदर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों को तेज बदबू आई | जांच करने पर पुलिस को महिला के शव को टुकड़े घर के अंदर से मिले। इसे देख पुलिस हैरान रह गई, तुरंत ही मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछने पर उसने शव अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती का होने की बात कही ।

पुलिस का कहना है कि किसी पर मनोज और सरस्वती का झगड़ा हो गया था। गुस्से में मनोज ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। इसके बाद बाजार गया और चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) लेकर आया। फ्लैट पर वापस आकर शव को कई टुकड़ों में काटा। पुलिस को पता चला है कि शव के कई टुकड़े उसने प्रेशर कुकर में उबाले हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। फ्लैट को भी सील कर दिया गया है।

About Post Author



Post Views:
349

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments